बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में एक बार फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

कैमूर में एक बार फिर नाबालिग के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी  गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर जिले में दुष्कर्म का वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. कल चैनपुर थाना क्षेत्र में चाकू के बल पर घर में घुसकर अपराधियों ने नाबालिग से गैंगरेप किया, तो वहीं आज दुर्गावती थाना क्षेत्र के कान्हीपुर गांव में नाबालिग को घर से ले जाकर हरिश्चंद्र राम ने दुष्कर्म किया. 

वहीँ आरोपी के दो दोस्तों ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया. जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो परिजन लड़की को महिला थाना भभुआ ले गए, जहां प्राथमिकी दर्ज कर मेडिकल जांच कराया गया. तीनों में से एक आरोपी को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना के सम्बन्ध में पीड़िता की मां ने बताया की लड़की घर में सोई हुई थी. तभी बाइक पर सवार उसे 2 लोग जबरन बैठा कर ले गए. उसके बाद हरिश्चंद्र राम ने पीड़िता के साथ बलात्कार किया और उसके दो साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. 

वहीँ डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया घटना की सूचना मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए पीडिता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है.  एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और लोगों के लिए छापामारी जारी है. इस घटना का मुख्य आरोपी हरिश्चंद्र राम है जिसने लड़की के साथ बलात्कार किया है और दो लोग के द्वारा छेड़छाड़ करने की बात बताई जा रही है. दोनों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News