अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा देश को बर्बाद करना चाहती है भाजपा

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा देश को बर्बाद करना चाहती है भाजपा

KAIMUR : बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां चेहल्लुम के मौके पर आज दुर्गावती में पहुंचे। मंत्री जमा खान जैसे ही दुर्गावती पहुंचे तो उनके कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। 


इस मौके पर मंत्री जमा खां ने भी भाजपा नेताओं को करारा जवाब देते हुए कहा की भाजपा का मकसद ही देश को बर्बाद करना है। जो लोग सही काम कर रहे हैं। बीजेपी उन्हें काम नहीं करने देना चाहती है। 

उन्होंने कहा की भाजपा को सिर्फ कुर्सी से मतलब है। भाजपा को कुर्सी मिल जाएगा तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। जमां खां ने कहा की इसके पहले बिहार में एनडीए की सरकार थी तो सब कुछ ठीक था। बेगूसराय गोलीकांड की भाजपा द्वारा सीबीआई जांच की मांग करने पर सीधा वार करते हुए मंत्री ने कहा कि उनकी बात ही नहीं करनी है।

आपको बता दें कि बिहार में लगातार जो अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। इसको लेकर विपक्ष महागठबंधन की सरकार पर संगीन आरोप लगा रहा है। हाल ही में हुए बेगूसराय गोली कांड को लेकर जो अपराधी गिरफ्तार हुए हैं उस पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पुलिस की थ्योरी पर गहरे सवाल उठाए हैं। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News