मुंगेर से एनडीए प्रत्याशी के प्रचार में मुखिया मीरा देवी ने झोंकी ताकत, गांव-गांव घूमकर ललन सिंह के लिए मांग रही हैं वोट

मुंगेर से एनडीए प्रत्याशी के प्रचार में मुखिया मीरा देवी ने झोंकी ताकत, गांव-गांव घूमकर ललन सिंह के लिए मांग रही हैं वोट

PATNA : मुंगेर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी जेडीयू के ललन सिंह को जीत दिलाने के लिए इब्राहिमपुर की मुखिया मीरा देवी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मीरा देवी ललन के पक्ष में चुनाव प्रचार को लेकर सघन जनसंपर्क अभियान चला रही है। 

इसी कड़ी में आज वे बाढ़ अनुमंडल के पोखर पर, सिरदाहि कुर्मिचक में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से मुंगेर से एनडीए से जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह को जिताने की अपील की। 

इस मौके पर मुखिया मीरा देवी ने कहा कि वह नीतीश कुमार के चेहरे पर वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बाढ़ के इस पिछड़े समाज के लोगो के लिए कई विकास कार्य किये हैं। बाढ़ में पिछले कई वर्षों से चल रहे वर्चस्व की लड़ाई को खत्म कर शांती का  माहौल बनाया है। सीएम के इन्हीं कार्यो को देखते हुए वे जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह के पक्ष में प्रचार कर रही है। 

मीरा मुखिया ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने अतिपिछड़ा समाज के विकास के लिए काफी काम किया है और इनके ही हाथ में प्रदेश के अतिपिछड़ों का भविष्य सुरक्षित है। हमलोगों को जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह को जीत दिलाकर सीएम नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करना है। 


Find Us on Facebook

Trending News