फिल्मी स्टाइल में माशूका ने रची थी मिराज को भगाने की साजिश, बुर्के में पिस्टल ले कर आई थी दानापुर कोर्ट

फिल्मी स्टाइल में माशूका ने रची थी मिराज को भगाने की साजिश, बुर्के में पिस्टल ले कर आई थी दानापुर कोर्ट

PATNA: दानापुर कोर्ट परिसर में जिस तरीके से पेशी के दौरान कुख्यात मिराज ने भागने का प्रयास किया और गोलीबारी में बिहार पुलिस का जवान शहीद हो गया, उसके मुख्य किरदार में उसकी मासूका का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि पटना के निजी हॉस्टल में रहने वाली रेशमा बुर्का में पिस्टल लेकर आई थी। पेशी के दौरान चुपके से मिराज के हाथों में हथियार थमा दी। जिसके बाद अपराधी मिराज ने भागने का प्रयास किया और रोकने पर एक सिपाही पर फायरिंग कर दिया। जिसमें जवान शहीद हो गया।

बताया जा रहा है कि जिस तरीके से फिल्मों में आतंवादियों की मदद उसकी मासूका करती है ठीक उसी प्रकार मिराज को भगाने के लिए उसकी मासूका ने पिस्टल खरीदी,रेकी की और अंत में हथियार उसके हाथों में थमा दिया। जिसका परिणाम बड़ी वारदात के रुप में सामने है। 

सूत्र बतातें है कि रेशमा के साथ एक उसका और भी पुरुष सहयोगी उसके साथ मौके पर मौजूद था। हालांकि बाहर में लगभग आधा दर्जन लोग इस घटना को अंजाम देने में मदद करने में लगे थे। 

प्लानिंग के अनुसार सभी अपने अपने कामों में लगे थे। बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में रेशमा के साथ मनौआर भी साथ मे मौजूद था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है।

Find Us on Facebook

Trending News