मिर्ची गैंग का कहर, परिवहन विभाग के कर्मचारी से लुटे 3.36 लाख रुपये

मिर्ची गैंग का कहर, परिवहन विभाग के कर्मचारी से लुटे 3.36 लाख रुपये

GAYA : लूटपाट की घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. आज गया में इसका नया उदाहरण देखने को मिला है. आज परिवहन विभाग का कर्मचारी पैसा लेकर जा रहा था. इसी दौरान मिर्ची गैंग के सदस्यों ने उसपर मिर्ची पाउडर छिड़क दिया.  इसके साथ ही कर्मचारी से 3 लाख 36हजार रुपये लेकर भाग गए. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की गया परिवहन विभाग का 3 लाख 36 हजार रुपये लेकर वहाँ का एक कर्मचारी उसे पास के ही एसबीआई शाखा में जमा करने जा रहा था. इसी दौरान तीन की संख्या में आये अपराधियों ने कर्मचारियों पर मिर्ची पाउडर छिड़क कर पैसा छीन लिया. पैसे से भरे बैग को लेकर भागते देख आस पास के लोगों ने अपराधियों को धर दबोचा.

 हालाँकि 2 अन्य अपराधी फरार हो गए. जिला परिवहन पदाधिकारी ने बताया की विभाग का पैसा प्रतिदिन इसी रास्ते से जाता है. उन्होंने बताया की बैंक बगल में ही है. कर्मचारी पैसा जमा करने जा रहा था. तभी यह घटना घटी. उन्होंने कहा की अपराधियों ने जिस बैग को छीना था, उसमें 1 लाख 66 हजार रुपये थे. 

अन्य कर्मचारियों के पास अलग-अलग पैसों का बैग था. पकड़े गए चोर को सिविल लाइन्स थाना भेज दिया गया है. आँख में मिर्ची के पाउडर से घायल डाटा एंट्री ऑपरेटर सतीश कुमार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News