बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मीसा भारती बोलीं- कुट्टी काटने वाले गड़ासे से रामकृपाल यादव का हाथ काट देंगे, देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो

मीसा भारती बोलीं- कुट्टी काटने वाले गड़ासे से रामकृपाल यादव का हाथ काट देंगे, देखिये एक्सक्लूसिव वीडियो

PATNA: पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर कब्जा जमाने के लिए लालू-राबड़ी परिवार की बेचैनी तमाम हदों को पार कर गयी है. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव का हाथ काट देने तक की धमकी दे दी है. भरी सभा में मीसा भारती बोल रही हैं कि वे कुट्टी काटने वाले गड़ासे से रामकृपाल का हाथ काट डालेंगी.

विक्रम की जनसभा में बोली मीसा भारती

पिछले लोकसभा चुनाव में रामकृपाल यादव से चुनाव हार चुकीं मीसा भारती हर हाल में इस सीट को जीतने के लिए बेताब हैं. हालांकि उनका परिवार उन्हें राज्यसभा भेज चुका है. लेकिन मीसा भारती लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में ताब़ड़तोड़ दौरे कर रही हैं. दो दिन पहले वे पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम में सभा करने पहुंची थीं. लोगों के बीच मीसा भारती ने कहा कि रामकृपाल यादव कुट्टी काटता था. उनके परिवार ने रामकृपाल को कुट्टी काटने वाले से नेता बना दिया. अब रामकृपाल यादव सुशील मोदी से हाथ मिलाकर ख़ड़ा होता है. ये देखकर उनका मन करता है कि कुट्टी काटने वाले गड़ासे से ही रामकृपाल यादव का हाथ काट डालें.

शुरू से ही विवादों में रही है मीसा भारती

लालू-राबड़ी की बड़ी बेटी मीसा भारती शुरू से ही विवादों में रही हैं. ईडी से लेकर इनकम टैक्स विभाग ने उन पर अकूत संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज कर रखा है. मीसा भारती की कई संपत्ति जब्त हो चुकी है. लालू यादव की तमाम कोशिशों के बावजूद वे पिछला लोकसभा चुनाव हार गयी थीं. उसके बाद राजद ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया. लालू-राबड़ी फैमिली से जुड़े लोगों की मानें तो परिवार चाहता है कि वे पाटलिपुत्रा सीट से दावेदारी छोड़ दें. लेकिन मीसा भारती हर हाल में चुनाव लड़ने पर आमदा हैं. इस बीच मनेर से राजद विधायक भाई वीरेंद्र को लेकर मीसा भारती और तेजप्रताप यादव की बयानबाजी से भी पार्टी के अंदर का घमासान बाहर आ गया था.

Suggested News