बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल में शख्स के साथ बदमाशों ने की मारपीट, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

सुपौल में शख्स के साथ बदमाशों ने की मारपीट, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

SUPAUL : जिले की पुलिस अपराध की जानकारी होने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल बीते 27 जनवरी को करीब पांच बजे दीपक कुमार यादव व अमित यादव और तीन अग्यात बदमाशो के साथ हथियार लेश होकर पीड़ित पप्पू आलम को घेर कर बीच बजार में पीटते रहे और मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया। जब लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी तो पीड़ित का मोटरसाइकिल लेकर भागने लगे। हालाँकि बाद में मोटरसाइकिल छोड़ कर फरार हो गए। पप्पू आलम किसी तरह जान बचाकर थाने पहुंचे। बुरी तरह से घायल पप्पू आलम को पुलिस के द्वारा अस्पताल ले जा कर इलाज भी कराया गया। वहीँ पप्पू आलम के साथ जो घटना घटी त्रिवेणीगंज स्टेंट बैंक की सीसीटीवी कैमरा में केद हो गया है। पीड़ित को पुलिस इलाज कराकर थाना ले आई। 

उसके बाद लिखित आवेदन लेकर कांड 44/22/ दर्ज कर पुलिस ने पीड़ित को कार्रवाई का आश्वासन दिया की बहुत जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। लेकिन थानेदार ने अपराधियों का भी पीड़ित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज देखने बाद भी उलटा पीड़िता पर कांड 45/22 दर्ज कर दिया। जबकि दीपक कुमार यादव कई मामले थाने में पहले से लंबित है। इसमें महिला के साथ छेड़खानी, रंगदारी, मारपीट और दंबगई के मामले में कांड संख्या 232/20 दर्ज है। जिसमें त्रिवेणीगंज पुलिस की सुस्त रवैया को लेकर कांड के अनुसंधान नहीं हुआ। 

सीसीटीवी फुटेज जांच करने बाद भी पीड़ित के खिलाफ कांड संख्या 45/22 दर्ज कर दिया गया है। पीड़ित 11 लाख रूपये की रंगदारी मांगने को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं थाना प्रभारी को आवेदन भी दे चुके थे। हाल मे भी दीपक कुमार यादव के द्वारा मांगी गई रंगदारी को लेकर थाना प्रभारी के मेल और व्हाट्सएप पर लिखित आवेदन दे चुके थे। क्योंकि थाना प्रभारी आवेदन लेकर गटर में फेंक देते हैं। इसलिए मेल एवं व्हाट्सएप के माध्यम से आवेदन भेजा गया था। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पहले अगर पुलिस संज्ञान ले ली होतो तो आज इस तरह के घटना नही देखने को मिलता। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News