बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल में घुसकर युवक पर बदमाशों ने किया हमला, डियूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को दबोचा

सदर अस्पताल में घुसकर युवक पर बदमाशों ने किया हमला, डियूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हमलावरों को दबोचा

SUPAUL : सुपौल सदर अस्पताल आज दो पक्षो के विवाद में रणक्षेत्र बन गया। चाकू से हमले और फर्श पर लथपथ खून को देखकर वहां मौजूद लोगों के होश उङ गये कि आखिर सदर अस्पताल में क्या हो रहा है। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड की तत्परता से सभी हमलावरों को पकङ लिया गया। हालाँकि इस हमले में 5 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गये,जिनका ईलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा है। 

दरअसल यह मामला सदर थाना के महेशपुर गांव से शुरु हुई। बताया गया कि वर्तमान मुखिया के एक समर्थक के बेटे को दूसरे पक्ष के व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से प्रहार कर सर फोङ दिया गया। जिसके बाद गांव में भी दोनो पक्षों में विवाद भी हुआ। इस बीच मुखिया के समर्थक मो मसीर अपने घायल बेटे को लेकर सदर अस्पताल ईलाज के लिए ले आये। लेकिन थोड़े ही देर में गांव का विवाद सदर अस्पताल तक पहुँच गया और अपने बेटे का ईलाज करा रहे मो मसीर के उपर दूसरे पक्ष के समर्थको ने चाकू से हमला कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 5 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गये। 

इस बीच हंगामा होता देख वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने सभी हमलावरों को दबोच लिया। इधर सभी घायलों का सदर अस्पताल में ईलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश और एसडीएम मनीष कुमार सहित सदर थाना पुलिस भी वहां पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस मामलें की जांच में जुट गयी है कि आखिर विवाद क्यों और कैसे हुआ। 

Suggested News