बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फरार अभियुक्त को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर बदमाशों में किया हमला, जमकर की पत्थरबाजी और फायरिंग

मुजफ्फरपुर में फरार अभियुक्त को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर बदमाशों में किया हमला, जमकर की पत्थरबाजी और फायरिंग

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधियों का हौसला बुलंद है। इसी कड़ी में अपराधियों ने छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग कर दिया।मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ स्थित चकमहम्मद इलाके का है। जहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों के द्वारा पथराव और फायरिंग कर दी गई। घटना के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया। 

बताया जा रहा है की पुलिस पुराने मामले मे एक अभियुक्त को पकड़ने के लिए गई थी। पुलिस को सूचना मिली थी की एक फरार आरोपी मौजूद है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। वहा पहले से कुछ युवक मौजूद थे। जहाँ पुलिस ने सभी को घेर लिया। इसी दौरान पुलिस से घिरता देख आरोपियों ने फायरिंग कर दी। फिर, पोखर मे कुदने लगे। पकड़ाने के डर से बदमाशो ने रोड़ेबाजी भी कर दिया। 

हालांकि, मौके से 4 युवको को हिरासत मे लिया गया है। चारो अभियुक्तों से थाने पर पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, गुप्त सूचना मिली थी की इलाके के कुछ बदमाश जुटे हुए है। किसी बड़े आपरधिक घटना को अंजाम देने के फिराक मे है। गुप्त सूचना के आधार पर टीम मौके पर पहुंची। बदमाशो की घेराबंदी की गई। पुलिस से घिरता देख बदमाशो ने हवाई फायरिंग कर दिया। पत्थर भी चलाये।  

वही, स्थानीय लोगो ने बताया की पुलिस कुछ युवको को पकड़ने के लिए आई थी। इसी दौरान बदमाश पुलिस से भिड गए। सूत्रों की माने तो पुलिस राजा ठाकुर हत्याकांड मे दो आरोपियों को पकड़ने गई थी। इसी दौरान हमला हो गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोखर की तलाशी ली। पोखर से धारदार चाकू भी बरामद किया गया है। लोगो का कहना है की बदमाशो ने पुलिस के सामने पिस्टल व अन्य सामान फेंकने लगे थे। पुलिस ने एक चाकू बरामद किया है। हालांकि, पिस्टल बरामद नही किया जा सके।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट

Suggested News