बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने पीट-पीटकर की 5 वर्षीय बच्चे की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

भागलपुर में बदमाशों ने पीट-पीटकर की 5 वर्षीय बच्चे की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल अंतर्गत खरीक थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम बदमाशों ने एक बच्चे की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान तुलसीपुर जमुनिया निवासी भुट्टो बैठा के 5 वर्षीय पुत्र अरमान बैठा के रूप में हुई है। 


मामले को लेकर मृतक के परिजनों का कहना है कि खेलने के क्रम में मृतक बच्चे की मां सकीना खातून का पास के ही सद्दाम बैठा और शमशेर बैठा की पत्नी शहनाज खातून, व शमशेर बैठा की पत्नी सोनी खातून विवाद हो गया। जिसके बाद शाम 4 बजे के करीब शमशेर और सद्दाम भुट्टो बैठा के घर जाकर उनकी पत्नी और बच्चे की बेरहमी से पिटाई करने लगे। 

लाठी और डंडे से पिटाई होने के कारण बच्चे के सर में चोट लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने आनन फानन में बच्चे को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने मायागंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। 

लेकिन रास्ते में लाने के क्रम में अरमान की मौत हो गई। परिजनों  के मुताबिक दोनों बदमाशों की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि मामले में उक्त आरोपियों को किसी जनप्रतिनिधि द्वारा संरक्षण देने की बात भी सामने आ रही है। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। हालाँकि दोनों बदमाश मौके से फरार हैं।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News