बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : शादी समारोह में जबरन डांस करने से मना करने पर बदमाशों ने की मारपीट, पांच लोग हुए जख्मी

BIHAR NEWS : शादी समारोह में जबरन डांस करने से मना करने पर बदमाशों ने की मारपीट, पांच लोग हुए जख्मी

GOPALGANJ : सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर गांव में गुरुवार शाम को शादी समारोह में फरमाइशी गीत बजाने से मना करने पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। गांव के युवकों ने लड़की पक्ष के पांच लोगाें को मारपीट कर घायल कर दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उनका इलाज चल रहा है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बखरौर गांव निवासी सचिन कुमार के घर पर बारात आई थी। इस दौरान परिवार के सदस्य बारात का स्वागत करने के बाद शादी की तैयारी में जुट गए। इसी बीच नर्तकी के साथ लोग भोजपुरी के फारमाइशी गीत बजाकर डांस करने लगे। इस दौरान गांव के कुछ युवक शादी समारोह में घुसकर जबरन डांस करने लगे। इस दौरान लड़की पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया तो गांव के युवकों ने सचिन कुमार, रंजीत कुमार व नागेंद्र प्रसाद सहित पांच लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया। 

मारपीट की घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से सचिन कुमार व रंजीत कुमार की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज में भेज दिया। इस घटना के बाद पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News