बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया: पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने तीन सगे भाइयों को मारी गोली, दो की मौके पर ही मौत, एक गंभीर घायल

खगड़िया: पुलिस की वर्दी में आए बदमाशों ने तीन सगे भाइयों को मारी गोली, दो की मौके पर ही मौत, एक गंभीर घायल

खगड़िया. जिले में बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिसवर्दी में आये बदमाशों ने तीन सगे भाइयों को गोलियों से भूना दिया. इसमें दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक भाई की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं इस घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम जमीनी विवाद के चलते दिया गया है.

जिले के बेलदौर थाना इलाके के सकरोहर गांव में पुलिस वर्दी में आये बदमाशों ने बीते गुरुवार की देर रात तांडव मचाया. इस दौरान पुलिस के वर्दी में एक दर्जन से अधिक हथियार से लैश बदमाशों ने दशरथ सिंह के घर पर  धावा बोल दिया और घर से बाहर तीन भाइयों को ले जाकर गोलियों से भून दिया, जिसमें दो सगे भाइयों की मौके पर मौत हो गयी है, जबकि एक भाई गंभीर रूप से जख्मी है. घायल बेगूसराय के निजी क्लिनिक में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

वहीं घटना के बाद से गांव में तनाव है. हालांकि बेलदौर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है. इनसब के बीच एसपी अमितेश कुमार ने कहा कि जमीन विवाद में यह घटना हुई है. दोनों परिवार के बीच गांव की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. कुछ दिन पहले इस विवाद को सुलझाने के लिए गांव में ही सरपंच की मौजूदगी में पंचायत भी हुई थी, लेकिन विवाद सुलझा नहीं.

वहीं घटना के बाद पुलिस पम्पम सिंह समेत अन्य संलिप्त बदमाशों की तलाश में जुटी है. परिजनों का कहना है कि बदमाश दीवार फांदकर आया और कमरा खुलवाकर तीनो भाईयों को दरवाजा पर ले गया और तीनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें धनंजय सिंह और विरेन्द्र सिंह उर्फ बीजों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि पप्पू सिंह जख्मी है.


Suggested News