भागलपुर में बदमाशों ने मचाया तांडव, सरकारी कार्यालयों में की लाखों की चोरी, सफाईकर्मी की ईंट से कूचकर की हत्या

भागलपुर में बदमाशों ने मचाया तांडव, सरकारी कार्यालयों में की लाखों की चोरी, सफाईकर्मी की ईंट से कूचकर की हत्या

BHAGALPUR : जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के जिला परिषद कार्यालय के बगल में स्थित भागलपुर डिस्ट्रिक्ट बोर्ड उप डाकघर और जिला अभियंता कार्यालय में देर रात चोरों ने दोनों कार्यालयों का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। वही यहां साफ सफाई करने वाले फुचो मंडल की ईट से कूच कूच कर हत्या कर दी। मृतक कार्यालयों में साफ सफाई का काम करता था और देर रात यहीं पर था। 


परिजनों का कहना है कि सुबह जब वह नहीं आया तब उसकी खोजबीन की गई और जब जिला परिषद कार्यालय स्थित डाक घर पहुंच कर देखा तो वहां उसका शव पड़ा हुआ था। वही दोनों कार्यालयों का ताला टूटा हुआ देखा गया। जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर डाक घर के अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। 

परिजनों का कहना है कि मृतक यहां साफ सफाई का काम करता था। जबकि डाक अधीक्षक का कहना है कि वह उनका कोई काम नहीं करता था। घटना के बाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को खबर दी है और आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है। जिससे चोरों और हत्यारों का सुराग मिल सके। 

वही परिजन दावा कर रहे हैं कि उनके पिता यही काम करते थे। जबकि डाक अधीक्षक इस बात से इंकार कर रहे हैं। इसको लेकर परिजनों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News