बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

गया में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने घर में घुसकर की मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

गया. कोतवाली थाना अंतर्गत धामी टोला में रंगदारी को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है। इस दौरान घर में घुसे दबंगों ने राजा पंडा नाम के व्यक्ति के साथ मारपीट की और नगदी की राशि व कीमती सामान भी घर से लेकर भाग गये। मामले की कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

घर से खींच कर मारपीट

जानकारी के अनुसार धामी टोला में राजा पंडा अपने कमरे में थे। इसी बीच दबंग अचानक आए। उनकी संख्या आधा दर्जन से अधिक की थी। उसके साथ दबंगों ने मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद मौके से फरार हो गए। घटना के संबंध में राजा पंडा के भाई अक्षय पंडा ने बताया कि घटना करने वाले लोगों को वे लोग जानते हैं। इसमें गौतम यादव, विशाल यादव समेत कई लोग शामिल हैं, जो कंडी के रहने वाले हैं। आरोप लगाया है कि घर में घुसने के बाद नकदी और कई सम्मान भी लूट लिया गया। दबंग हथियार लेकर आए थे।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर कोतवाली थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस पदाधिकारी सुमन कुमार ने बताया कि इस तरह की घटना सामने आई है, जो सीसीटीवी में भी कैद है। इस मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही घटना में शामिल दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News