पटना में ऑटो चालक से विवाद होने पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाइक छोड़कर हुए फरार

पटना में ऑटो चालक से विवाद होने पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाइक छोड़कर हुए फरार

PATNA : पटना में इन दिनों अपराधियों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे हैं. अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. इसी कड़ी में अभी-अभी एक बड़ी वारदात देखने को मिला है. सूत्र बताते है की  गांधी मैदान थाना से महज चंद कदम दूरी पर ग्रामीण एसपी का आवास है. साथ ही सटे जिला जज सत्र न्यायधीश का भी आवास स्थित है. वहां पर स्प्लेंडर गाड़ी से दो लोग जा रहे थे और ऑटो चालक से विवाद होने पर हथियार से लैस अपराधी फायरिंग जैसी घटना को अंजाम दे फरार हो गए. 

हालांकि गांधी मैदान थाना की टीम गश्त पर थी और विवाद को होता देख तुरंत मौके वारदात पर पहुंची. तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. स्थानीय लोगों की माने तो दो गोली चलने की आवाज लोगों ने सुनी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और बाइक सवार दोनों व्यक्ति स्प्लेंडर बाइक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने मौके से बाइक बरामद कर लिया है. वही इस बीच ऑटो चालक फरार हो गया. सूत्रों की माने तो हवाई फायरिंग विवाद में की गई है. 

लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने घटना के बारे में बोलने से इंकार कर दिया. वही अपराधियो द्वारा छोड़े गए बाइक की जब जांच की गई तो बाइक चोरी का पाया गया. अब देखना ये होगा की दो राउंड फायरिंग होने की बात की सच्चाई क्या है. बहरहाल पुलिस ने बताया की यह बाइक चोरी की है और 414  एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज किया जाएगा और मामले की पड़ताल की जाएगी. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News