बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली का कपड़ा खरीदने जा रही दो नाबालिग लड़कियों से बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने शुूरू की जांच

 होली का कपड़ा खरीदने जा रही दो नाबालिग लड़कियों से बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने शुूरू की जांच

HAJIPUR : होली को लेकर सहेली साथ कपड़े की खरीददारी करने बाजार जा रही दो नाबालिग लड़की के साथ पांच से छः दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है। मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 घटना महुआ थाना क्षेत्र का बतायी जा रही है। जहां बीते दिन मंगलवार की है जब डेढ़  बजे दो सहेली महुआ बाजार में कपड़े की खरीददारी करने जा रही थी। तभी गांव के ही छः से सात लड़कों ने जबरन पकड़ लिया और गेहूं के खेत में ले गए और गलत काम किया है। 

पीड़िता ने इस घटना की सूचना अपने परिवार को दी जिसके बाद परिजनों ने स्थानीय महुआ थाना के पुलिस अधिकारी को सूचना दिया जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित लड़की को मेडीकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही। 

इस संबंध में महुआ एसडीपीओ सौरभ सुमन ने बताया कि मामला सामने आया है। बच्चियों को मेडीकल जांच के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया गया है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पीड़ित परिवार द्वारा लिखित आवेदन अभी तक प्राप्त नही हुआ है। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिक दर्ज़ कर कार्रवाई की जाएगी।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News