मोतिहारी में चाकू से गोदकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में चाकू से गोदकर बदमाशों ने की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : जिले में चाकू से गोदकर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना जिले के पहाड़पुर थाना के सरेया जागीर गांव की है। हत्या घर से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर की गयी है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बीती बुधवार की देर रात्रि युवक के मोबाइल पर फोन कर बुलाया गया। घर के बाहर खड़े मोटर साइकिल सवारों ने फोन कर बुलाया और साथ में ले जाकर घर से करीब पांच सौ मीटर पर जाकर चाकू से गोदकर हत्या कर दिया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक युवक झुन्ना कुमार गुजरात मे काम करता था, जो पिछले एक दिसम्बर को घर आया था। युवक पर अपराधियों ने चाकू से दस बार गोदा है। परिजनों ने घर लौटने में देर होने और देर रात होने पर खोज किया तो घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर खून से लथपथ युवक को पाया। जहां से परिजनों ने उसे घर लाया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

युवक की मौत के बाद परिजनों ने पहाड़पुर थाना की पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी भेज दिया है। मृतक के भाई मुन्ना कुमार ने बताया कि देर रात खाना खाने के बाद किसी ने उसे फोन कर घर से बाहर बुलाया। 

उन्होंने बताया की अपराधी तीन की संख्या में थे और मोटरसाइकिल पर सवार थे। वे भाई झुन्ना कुमार को बुलाकर ले गए। भाई एक दिसम्बर को गुजरात से लौट था। उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दिया गया है। जिसका शव घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी से बरामद किया गया है। भाई मुन्ना बताते है कि किसी से किसी प्रकार का विवाद नही है। हालाँकि पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। वहीँ घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News