BIHAR NEWS : इंटर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : इंटर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने की हत्या, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में 19 वर्षीय इंटर की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूरा मामला गया जिला के गुरुआ थाना क्षेत्र का है, जहां छात्रा को बहला-फुसलाकर एक फोटो स्टूडियो में ले जाकर आधे दर्जन से अधिक लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद छात्रा को जहर देकर मार दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में लाया गया है, जहां छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि आधे दर्जन से अधिक लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 

छात्रा के परिजनों ने बताया कि दुष्कर्म की पीड़ित मृत छात्रा गुरुआ में इंटर की स्टूडेंट है। आज अपने सहेलियों के साथ समोसा खाने के लिए घर से निकली थी, रास्ते में जान पहचान वाले एक स्टूडियो संचालक ने उसे अपने स्टूडियो में ले गया, जहां उसके साथ जबरन सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। परिजनों ने बताया कि पहले बदमाशों सामूहिक दुष्कर्म किया, उसके बाद जहर देकर मारने की कोशिश की गई। 

सामूहिक दुष्कर्म की घटना में गया पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद बदमाशों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। वहीँ इस मामले पर गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। परिवार वालों से हम लोग आवेदन की मांग कर रहे हैं, पीड़ित परिवार के तरफ से अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नही हुआ है। मामले में थाना एसएचओ को जांच करने के लिए आदेश दिया गया है, जैसे ही परिवार वालों की तरफ से हमें आवेदन प्राप्त होगा आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया इस तरह की कोई बात नहीं है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News