गया में आलू प्याज दुकानदार से बदमाशों ने लूटे 3 लाख रूपये, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

गया में आलू प्याज दुकानदार से बदमाशों ने लूटे 3 लाख रूपये, दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

GAYA : जिले के शेरघाटी के नया बाजार स्थित ओवरब्रिज के नीचे तमंचे की नोक पर एक कारोबारी से 3 लाख रूपये लूट का मामला सामने आया है। आलू प्याज आढ़त के दुकानदार उर्दू मुहल्ला निवासी मोहम्मद यासीन ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह वह अपना दुकान बंद कर घर जा रहा था। इसी बीच दुकान से महज 10 कदम की दूरी पर उजले रंग के अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाते हुए बैग छीन लिया। जिसमें 3 लाख रुपये नगद और दुकान के कागजात था। उन्होंने बताया की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए हाइवे से हमज़ापुर की ओर भाग गए।

घटना की जानकारी मिलते ही शेरघाटी थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बता दें की लगातार छिनतई की घटना होने से आसपास के लोगों के अलावा अन्य लोगों में खौफ मचा हुआ है। लोगों का कहना है कि दिनदहाड़े लूटपाट को लेकर काफी भय बना हुआ है।

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि आलू प्याज आढ़त दुकानदार से दुकान बंद करने के दौरान लूटपाट की जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि सूचना के बाद अपराधियो के धरपकड़ के लिए आमस,गुरुआ,डोभी,चेरकी आदि कई थानों को सूचित कर दिया गया है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई की जा रही है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News