बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में चावल व्यवसायी से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे 35 हज़ार, जांच में जुटी पुलिस

गया में चावल व्यवसायी से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटे 35 हज़ार, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कठोकर तलाब मोहल्ला के पास चावल व्यवसाई से अपराधियों ने हथियार के बल पर 35 हजार रुपये नगद सहित चांदी के कई सिक्के लूट लिए। घटना के बाद पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

इस संबंध में पीड़ित चावल व्यवसाई नेहाल कुमार ने बताया कि उनका का कठोकर तलाब गाड़ी खाना मोहल्ला में चावल का दुकान है। वे चावल के थोक विक्रेता भी हैं। बीती देर रात्रि ट्रक से चावल को उतरवाकर दुकान में रखवा रहे थे। जैसे ही दुकान बंद करने लगे। 

तभी 3 की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने जबरन दुकान में घुसकर मारपीट की और उनके पास रहे 25 हजार रुपये एवं 10 हजार के सिक्के व गल्ला में रखे चांदी के भगवान की मूर्ति व चांदी के कई सिक्के लूट लिये। 

उन्होंने कहा कि इस घटना का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। जाते-जाते अपराधियों ने मोबाइल भी छीन लिया। अहले सुबह इसकी सूचना कोतवाली थाना को लिखित रूप से दी। जिसके बाद पुलिस ने आकर मामले की छानबीन शुरू की है। उन्होंने कहा कि हम अधिकारियों से मांग करते हैं कि घटना में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए। साथ ही चोरी किए गए सामानों की बरामदगी की जाए। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News