बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम से लूटे 50 लाख के LED टीवी, चार गिरफ्तार

बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर गोदाम से लूटे 50 लाख के LED टीवी, चार गिरफ्तार

PATNACITY : पटनासिटी में 50 लाख रूपये से अधिक के LED टीवी के साथ कैश लूट का मामला सामने आया है. घटना मेहंदीगंज थाना क्षेत्र के राजेंद्र मेहता पथ की है. बताया जा रहा है की अपराधियों ने एक ब्रांडेड टीवी कंपनी के शोरूम से टीवी लूट और नगद लूट लिए. इस घटना ने पटना पुलिस की सुरक्षा-व्यवस्था के दावे की पोल खोलकर रख दिया है. 

इसे भी पढ़े : शुक्रवार से दिल्ली के इन चार स्टेशनों पर नहीं मिलेगा प्लेटफार्म टिकट, जानिए क्या है वजह

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की हथियार से लैश होकर चार की संख्या में आये डकैतों ने टीवी गोदाम के सिक्यूरिटी गार्ड से पड़ोसी का हवाला देकर पीने के लिए पानी की माँग की. गार्ड के दरवाजा  खोले जाने के बाद नकाबपोश डकैतों ने धावा बोल दिया. उन्होंने पहले गोदाम में मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड और ड्राइवर को बंधक बनाकर उसके मुँह और हाथ पैर बांध दिया. इसके बाद 400 के करीब LED टीवी और 35 हजार रुपया लूट लिए. इनकी कीमत 50 लाख रुपए से ऊपर बताई जा रही है. 

इसे भी पढ़े : बाहुबली विधायक अनंत सिंह का बदल गया ठिकाना,बेउर जेल से ले जाए जा रहे भागलपुर कारा

लूट के बाद अपराधी कंपनी के ही पिकअप वैन पर LED टीवी को लोड कर फरार हो गए. घटना की पूरी वारदात गोदाम में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. लूट की सूचना मिलने पर LED टीवी के डिस्ट्रीब्यूटर राकेश कुमार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की. कार्रवाई के दौरान लुटे गए मोबाइल के लोकेशन के आधार पर गोपालगंज के डुमरिया इलाके से पिकअप वैन और LED टीवी के साथ चार डकैतों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News