बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिवान में ज्वेलरी दुकान से बदमाशों ने लूटे लाखों रूपये के गहने, दहशत फैलाने के लिए की जमकर बमबाजी

सिवान में ज्वेलरी दुकान से बदमाशों ने लूटे लाखों रूपये के गहने, दहशत फैलाने के लिए की जमकर बमबाजी

SIWAN : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज चनचौरा बाजार में दिनदहाड़े छह की संख्या में आये अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताते चले की छपरा और सिवान जिले के बॉर्डर पर इस घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपराधी बीच चौराहे पर लगभग डेढ़ दर्जन बमों से लगातार बमबारी करते रहे और आभूषण की दुकान से लगभग पांच लाख के ज्वेलरी की लूट कर ली है। दिन होने के कारण बाजार में भीड़ भी थी। लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे की उन्होंने बेख़ौफ़ होकर लाखों की ज्वेलरी लूट ली। लोग शोर मचाते रहे। इसके बावजूद अपराधी फरार हो गए। 

इस घटना से व्यापारियों में खौफ का माहोल कायम हो गया। व्यापारियो ने डर से अपनी-अपनी दुकाने बन्द कर रखी थी। बताया जा रहा है की फायरिंग करते हुए बदमाश पूरब दिशा की तरफ निकल गए। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के चंचौरा निवासी शिव कुमार के लक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की आभूषण की दुकान में नगद समेत लगभग पांच लाख रूपये के आभूषण की लूट की गई है। स्थानीय लोगों ने बताया की हम अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच बम की आवाज सुनकर दौडे आये और एक अपराधियों को पकड़ लिया तब दुसरें ने पिस्टल के वट से सर पर मार दिया। इसी बीच मौके का फायदा उठाकर पकड़ाया अपराधी फरार हो गया।

घटना की जैसे ही सूचना पुलिस को मिली मौके पर महाराजगंज थाना, दरोंदा थाना व डी एसपी पोलस्त कुमार मौके पर पहुँच गए और जाँच करने में जुट गए। लोगो की मांग पर सिवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंचे और लूट की घटना की जानकारी ली। डीएसपी महाराजगंज पोलस्त कुमार बाजार पर लगे कई सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जूटे हुए दिखे।

सिवान से विजय की रिपोर्ट

Suggested News