BIG BREAKING : कैमूर में गार्ड की हत्या कर कैशवैन से बदमाशों ने लूटे लाखों रूपये, बंदूक छीनकर हुए फ़रार

BIG BREAKING : कैमूर में गार्ड की हत्या कर कैशवैन से बदमाशों ने लूटे लाखों रूपये, बंदूक छीनकर हुए फ़रार

KAIMUR : जिले में पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ जहाँ बिहार सरकार के उद्योग मंत्री खादी ग्राम उद्योग मेले का उद्घाटन कर रहे थे। वहीँ अपराधियों ने भभुआ शहर के पूरब पोखरा के पास पीएनबी के एटीएम में कैश डालने आए एक गार्ड के आंखों में मिर्ची पाउडर डाल गोली मार दिया। वहीँ एटीएम में कैश डाल रहे कर्मियों से कैस का झोला लेकर हवाई फायरिंग करते हुए दूसरे गार्ड का भी राइफल छीन लिया। 


इस दौरान अपराधियों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग भी किया। इस घटना में गार्ड की इलाज के दौरान मौत हो गयी। मृत गार्ड कैमूर जिले के बेलावं थाना क्षेत्र के कटरा गांव निवासी स्वर्गीय बबन चौबे के पुत्र भानु कुमार चौबे बताया जा रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 100 मीटर पूरब गार्डों से लूटी गई दो राइफल को बरामद कर लिया। 

वही कैमूर एसपी भी दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच आसपास के लोगों से घटना की जानकारी लेने में जुटे रहे। उन्होंने कहा की मामले की जांच की जा रही है। हालाँकि इसका पता नहीं चल पाया है की कितने पैसे की लूट हुई है। लेकिन बताया जा रहा है की 13 से 14 लाख रूपये की लूट हुई है। 

पीएनबी के गार्ड प्रेम राम ने बताया की गाड़ी से कैश लेकर आए थे। एक गार्ड गाड़ी में बैठा था दूसरा गार्ड एटीएम के पास कुर्सी लगाकर बैठ गया और 2 लोग कैश लेकर अंदर गए हैं। इतने में तीन की संख्या में लड़के ब्लू रंग की अपाचे बाइक से आए जो बिना नंबर प्लेट की थी। कुर्सी पर बैठे गार्ड के आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उसके सीने में गोली मार दिया और तीन राउंड हवाई फायरिंग करते हुए एटीएम के अंदर घुस गए। कैस वाला झोला ले लिया और पैसे वाली गाड़ी में अंदर बैठे गार्ड का हथियार छीनते हुए फरार हो गए, तीनों के हाथों में हथियार थे।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News