अररिया में कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने लूटे 1.40 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

अररिया में कलेक्शन एजेंट से बदमाशों ने लूटे 1.40 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

ARARIA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में आरएस ओपी थाना क्षेत्र के गोढ़ी चौक के समीप बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे कलेक्शन एजेंट से एक लाख 40 हजार रुपये लूट लिये। 

मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्शन एजेंट दिलीप कुमार झा बैरगाछी के रहने वाले है और आश्रम मोहल्ला में किराए के मकान में रहते हैं। वह बिरला सन लाइफ इंश्योरेंस और अमेजॉन का रुपया कलेक्शन करके बैंक जा रहे थे। गोढ़ी चौक के समीप दो नकाबपोश अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर 1.40 लाख रुपए, मोबाईल और पर्स लूट लिया। वे चन्द्रा चौक स्थित अमेजॉन कार्यालय से कलेक्शन लेकर बैंक जा रहे थे। 

पीड़ित ने बताया कि उनके बाईक के डिक्की में रखा दो लाख रुपए सलामत है। पीड़ित अपराधी का पहचान नहीं कर पाया है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दिया। तब जाकर मुख्यालय डीएसपी सुबोध कुमार,आरएस ओपी अध्यक्ष उमेश कुमार आदि मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात में जुट गए। 

अररिया से मंटू भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News