समस्तीपुर में बदमाशों ने व्यापारी के स्टाफ से लूटे 2.80 लाख रुपये, जांच में जूटी पुलिस

समस्तीपुर में बदमाशों ने व्यापारी के स्टाफ से लूटे 2.80 लाख रुपये, जांच में जूटी पुलिस

समस्तीपुर. जिले के कल्याणपुर में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि समस्तीपुर के कल्याणपुर में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी के स्टाफ से दो लाख अस्सी हजार रुपये लूट लिये. साथ ही इस दौरान छीना-झपटी में व्यसायी के स्टाफ बाइक से गिर गया, जिसमें उसका एक हाथ टूट गया है. इसके बाद पीडि़त मामले की सूचना पुलिस थाने में दी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर बाजार समिति में गल्ला कारोबारी संतोष कुमार की थोक दुकान है. संतोष कुमार का कर्मी उदय कुमार उधार की वसूली के लिए दरभंगा गया था. दरभंगा के हायाघाट से रुपये वसूलकर वह बाइक से समस्तीपुर लौट रहा था. रास्ते में कल्याणपुर के खरसंड में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों नें उसे घेर लिया और हथियार के बल पर रुपये वाला बैग लूट लिया. बैग में कुल 2.80 लाख रुपये थे.

वहीं लूट के दौरान पीड़ित और बदमाशों के बीच धक्का मुक्की और खींच तान हुई, जिसमें उदय कुमार बाइक से नीचे गिर गया. इस घटना में उदय कुमार का हाथ टूट गया है. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद कल्याणपुर थाना पुलिस हड़कत में आ गयी है. पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापामारी शुरु कर दिया है.


Find Us on Facebook

Trending News