BIHAR NEWS : पेट्रोल पम्प कर्मियों से बदमाशों ने लूटे 3 लाख रूपये, मारपीट कर किया जख्मी

BIHAR NEWS : पेट्रोल पम्प कर्मियों से बदमाशों ने लूटे 3 लाख रूपये, मारपीट कर किया जख्मी

BHAGALPUR : जिले में पेट्रोल पम्पकर्मियों से लूटपाट करने का मामला सामने आया है। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर स्थित मां शक्ति फ्यूल सेंटर में घुसकर छह हथियारबंद लुटेरों ने कर्मचारियों से मारपीट किया। इसके बाद तीन लाख रूपये से अधिक की लूट कर ली। अपराधी कर्मचारी का मोबाइल भी साथ ले गए। घटना शुक्रवार रात 12:00 बजे की बताई जा रही है। लुटेरे दोनों कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर भाग गए। 

घटना के एक घंटे के बाद जब एक ट्रक का चालक डीजल लेने आया तो दोनों कर्मियों ने आवाज देकर उनसे कमरे का दरवाजा खुलवाया। इसके बाद चालक के मोबाइल से ही मैनेजर को फोन किया। मैनेजर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों कर्मचारियों को थाना ले जाकर पूछताछ की। इस संबंध में जगदीशपुर थाना अध्यक्ष ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध है। अब तक किसी ने आवेदन भी नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं युवक राहुल और साजन ने बताया कि लुटेरे आए तब हम दोनों मोबाइल पर मूवी देख रहे थे। तभी लुटेरों ने मोबाइल छीन लिया और विरोध करने पर दो अन्य लुटेरों ने कनपटी पर पिस्टल रख गोली मारने की धमकी दी और मारपीट की। साजन की जेब से बिक्री के रुपया और काउंटर में रखे कैश भी लूट लिया।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News