बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में पेट्रोल पम्प मालिक से बदमाशों ने लूटे 5.50 लाख रूपये, संदिग्ध मानकर जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में पेट्रोल पम्प मालिक से बदमाशों ने लूटे 5.50 लाख रूपये, संदिग्ध मानकर जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : बैंक में पैसा जमा करने जा रहे पेट्रॉल पम्प मालिक से बाइक सवार अपराधियो ने 5.50 लाख रूपये लूट लिए। घटना अरेराज एमएसएसजी कालेज स्टेडियम के गेट के पास की बतायी जा रही है। सूचना पर अरेराज ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। हरसिद्धि थाना क्षेत्र के सेवरहा स्थित घ्रुप पेट्रालियम के मालिक शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया की सोमवार को दोपहर लगभग तीन बजे एसबीआई शाखा अरेराज में सेल का पैसा जमा कराने जा रहा था। बाइक के डिक्की में पम्प के सेल का 5.50 लाख रुपया था। 

बाइक जैसे ही पण्डेय जी के पेट्रॉल पम्प के पास पहुंचा। तब तक अज्ञात बाइक सवार बदमाश पीछा करने लगे। जैसे ही कालेज गेट के पास पहुंचे की आगे से एक बाइक पर सवार अपराधी द्वारा घेर लिया गया। अपराधियों से बचने के लिए कालेज होते हुए अस्पताल जाने वाली रास्ता की तरफ भागने लगे, जहाँ पीछा कर अपराधियो ने हथियार के बल पर डिक्की में रखे रुपया को लूट लिया। 

ओपी थाना अध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि घटना की सूचना पर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। पम्प मालिक द्वारा बड़ी राशि लेकर जाने के बाद शहर के रास्ते नही जाकर एकांत स्थल वाला रास्ता जाना। वही घटना के बाद इसकी सूचना थाना को नही दिया गया .घटना स्थल से सीधे पेट्रॉल पम्प पहुचने के बाद घटना की जनकारी पुलिस को दिया गया। आवेदन प्राप्त होने पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई की जा रही है। वही आसपास की सीसीटीवी की जांच किया जा रहा है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 



Suggested News