गया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने की हत्या, घटना के एक माह बाद भी इंसाफ की गुहार लगा रहे परिजन

गया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने की हत्या, घटना के एक माह बाद भी इंसाफ की गुहार लगा रहे परिजन

GAYA : जिले के इमामगंज  प्रखंड के बगीया गांव में पिछले माह 15 वर्षीय एक नाबालिग के साथ गांव के दो लोगों ने सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी बेहरमी से हत्या कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। वंही एक आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। 


नाबालिग की मौत के एक माह से अधिक हो जाने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजन इंसाफ पाने के लिए लगातार अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। इस घटना को लेकर मृतक के पिता ने बताया कि अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए गया पुलिस व सरकार से गुहार लगा रहे हैं। 

दरअसल इमामगंज थाना क्षेत्र के बगीया गांव मे बीते 16 जून को गांव के ही दो लोगो के द्वारा नाबालिग घर मे घुसकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद दोनों लोगों ने अपनी पहचान को छुपाने के लिए युवती की हत्या बहुत ही बेहरमी से कर दिया था। जिसके बाद से मृतक के परिवार इंसाफ मिलने की आस लगाए हुए हैं और अधिकारियों से गुहार लगाते फिर रहे हैं। 

इस संबंध में इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार का कहना है कि इस मामले में पूरी घटनाक्रम को गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल इस मामले में एक युवक घटना के बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही पुलिस इस घटनाक्रम को खुलासा कर लेगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News