बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में लगातार चौथे दिन जारी रहा अपराधियों का तांडव, लूट के दौरान 2 को मारी गोली

मुजफ्फरपुर में लगातार चौथे दिन जारी रहा अपराधियों का तांडव, लूट के दौरान 2 को मारी गोली

MUZAFFARPUR : लगातार जिले में गुरुवार से शुरु हुआ अपराधियों का तांडव लगातार चौथे दिन रविवार को भी जारी रहा। बेखौफ अपराधियो ने खुलेआम पुलिस को चुनौती देते हुए लूटपाट के दौरान हथौड़ी और सकरा में दो लोगों को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल दोनों युवको को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

अपराधियों ने पहली घटना हथौड़ी के नरमा कॅालेज के पास अंजाम दिया। जहां रविवार की रात 8 बजे दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यवसायी विरंजी साह को अपराधियों ने उनसे 25 हजार नकद और लैपटाप लूट लिया। वहीं विरोध करने पर उसे गोली मार दी। 

वहीं सकरा में एक बाइक एजेंसी में कार्यरत सबहा निवासी मनोरंजन पासवान के पुत्र 23 वर्षीय आकाश कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आकाश को बीते चार दिनों से लेनदेन के विवाद में धमकी मिल रही थी। वह रविवार की रात करीब नौ बजे हनुमान मंदिर के पास था। वहीं पर बाइक से पहुंचे 4-5 युवकों ने उसे पिस्तौल के बल पर उठा लिया। रास्ते में उसे गोली मार दी। 

बताते चलें कि जिले में चार दिन पहले बीते गुरुवार को सरैया में कैश एजेंसी के गार्ड को गोली मार कर 52 लाख रुपए की लूट हुई। अगले दिन बरुराज में अंडा ट्रे फैक्ट्री के दो गार्ड की गोली मार कर हत्या कर दी गई। तीसरे दिन शनिवार को साहेबगंज में व्यवसायी के घर पांच लाख की डकैती हो गई। वहीं अब रविवार रात सकरा और हथौड़ी में दो को गोली मार दी गई।

पिछले चार दिनों से लूट और हत्या का चल रहे सिलसिले पर पुलिस लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल है। बेखौफ अपराधी आराम से घटना को अंजाम देकर चलते बन रहे है, वहीं पुलिस ताकती रह जा रही है। 

Suggested News