बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान में की गोलीबारी, दो लोग हुए जख्मी

नालंदा में रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान में की गोलीबारी, दो लोग हुए जख्मी

NALANDA : दीपनगर थाना अंतर्गत देवीसराय चौक के समीप शनिवार की देर शाम रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने ज्वेलरी दुकान में गोलीबारी कर दी। इस घटना में महिला समेत दो लोग गोली लगने से जख्मी हो गए। हालांकि पुलिस महिला के गिरकर जख्मी होने की बात कह रही है। जख्मी मकान मालिक बुजुर्ग कृष्णा शर्मा को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जबकि जख्मी दिनेश प्रसाद की पत्नी निजी क्लिनिक में इलाजरत है। घटना मां गायत्री ज्वेलर्स नामक दुकान में हुई। प्रत्यक्षदर्शी पांच राउंड फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं।

दुकान संचालक पप्पू कुमार ने बताया कि देर शाम आधा दर्जन बदमाश आ गए और रंगदारी की मांग करने लगे। रंगदारी देने से इंकार पर बदमाश लूटपाट का प्रयास कर रहा था। विरोध करने पर बदमाश हथियार से फायरिंग करने लगे। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उसी दौरान मकान मालिक व एक अन्य महिला गोली लगने से जख्मी हो गईं। 

वहीँ थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। गोली एक को लगी है। जबकि महिला गिरकर जख्मी हुईं। रंगदारी विवाद का मामला नहीं है। दुकान में वेना का एक युवक काम करता है। उसका प्रेम प्रसंग एक युवती से था। इस कारण कुछ दिन पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। उसी खुन्नस में दुकान में गोलीबारी हुई। पुलिस छापेमारी में जुट गई है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News