मोतिहारी में 7 वर्षीय बच्चे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मोतिहारी में 7 वर्षीय बच्चे को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने 7 वर्षीय छात्र को गोली मार दी। जिसके बाद छात्र के गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टर ने इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया। गोली चलने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। 

घायल छात्र की पहचान तालिमपुर पंचायत के बिशुनपुर तारा गांव के कृष्ण कुमार के रूप में की गई है। छात्र को गोली लगने की सूचना मिलते ही घर मे कोहराम मच गया है। हालाँकि सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह व मधुबन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है। घटना को लेकर क्षेत्र में अपराधियों के मनोबल बढ़ने सहित चर्चा तेज है। 

गोली चलाने वाले अपराधी के बारे में जख्मी छात्र के बहन से पूछताछ किया गया है। हालाँकि क्षेत्र में गोली चलाने वाले अपराधी की पहचान की बात कही जा रही है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

बता दें की जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना की गुत्थी सुलझा भी नहीं पाती है की अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फ़रार हो जा रहे हैं। इसी कड़ी में बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News