मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर की हत्या, संदिग्ध दो युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया

मोतिहारी में बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर की हत्या, संदिग्ध दो युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया

मोतिहारी. जिले में बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गयी है. घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के विजयी चम्पापुर चिमनी के पास की बतायी जा रही है. ग्रामीणों ने गोली की आवाज सुनकर दौड़कर घटनास्थल पहुंचे और कुछ दूरी पर से दो युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. पकड़े गए युवक से पुलिस पूछताछ में जुट गयी है.

घोड़ासहन थाना क्षेत्र के विजयी चम्पापुर चिमनी के समीप शुक्रवार की सुबह बाइक सवार युवक की अपराधियों ने हत्या कर दी. युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मृतक युवक की पहचान लोकसा गांव के वीरेंद्र चौधरी के रूप में की गई है. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंचकर शव को बरामद कर अग्रतर करवाई में जुटी है. वहीं गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर दौड़े. घटनास्थल से कुछ दूरी से ग्रामीणों ने शक के आधार पर दो युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है.

घोड़ासहन थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया की प्रथम दृष्टया एक ही बाइक पर सवार होकर आये तीन बदमाशों में से दो बदमाशों ने एक युवक को गोलीमार कर फरार हो गए. वहीं ग्रामीणों द्वारा दो युवक को शक के आधार पर पकड़कर पुलिस को सौंपा गया है. पुलिस पूछताछ में जुटी है. वहीं अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News