बेखौफ बदमाश: शाम को नाव से नदी पार कराने के लिए दस रुपये मांगा, सुबह बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

बेखौफ बदमाश: शाम को नाव से नदी पार कराने के लिए दस रुपये मांगा, सुबह बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या

समस्तीपुर. जिले में हत्या का सनसनखीजे मामला सामने आया है. जहां एक युवक को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बिथान थाना के बनभौरा गांव में नाव के किराया के नाम पर मात्र दस रुपये वसूलने चलते एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. युवक को आज सोमवार की सुबह उस समय गोली मारी गई, जब वह अपने घर के समीप सड़क किनारे खड़ा था.

जानकारी के अनुसार मृतक सिकिल यादव (17)  बनभौरा गांव निवासी ओमप्रकाश यादव का बेटा था. गांव में बाढ़ आने की वजह से आवागमन में नाव का सहारा लेना पड़ता है. सिकिल यादव इन दिनों नाव चलाता था और वह लोगों से किराया लेकर नदी पार कराता था. इस मामले में थाना अध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि रविवार शाम नाव के किराया मद में दस रुपये लेने पर उसका एक व्यक्ति से विवाद हुआ था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि परिवार के लोगों का आरोप है कि उसी विवाद को लेकर सुबह गोली मार कर उसकी हत्या की गई है. गोली मारने वालों की पहचान करने में पुलिस जुट गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया है कि इन्क्वेस्ट रिपोर्ट बनाने के बाद मृतक किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में मृतक के परिजन के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा. दर्ज शिकायत की जांच के साथ आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. थानाध्यक्ष ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News