बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैष्णो देवी गए व्यवसायी के घर बदमाशों ने की चोरी, 20 लाख के सामान और गहने किये गायब

वैष्णो देवी गए व्यवसायी के घर बदमाशों ने की चोरी, 20 लाख के सामान और गहने किये गायब

NALANDA : जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। पुलिस अपराध की एक घटना को सुलझा नहीं पाती है। तब तक बदमाश दुसरे घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। ताज़ा मामला दीपनगर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ दीपनगर बाइपास स्थित व्यवसायी के घर अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर 5 लाख नगदी समेत 20 लाख के सामान को चुरा लिया। 

पीड़ित गणेश गल्ला भंडार के संचालक व्यवसायी विवेक साव ने बताया कि पिछले 22 मार्च को तीर्थयात्रा के लिए पूरे परिवार के साथ वैष्णो देवी गए थे। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घर और दुकान में रखे 5 लाख नगद व जेवरात समेत करीब 20 लाख की संपत्ति को चुरा लिया। 25 मार्च को घर का ताला टूटा देख पड़ोसी ने उन्हें मोबाइल से सूचना दिया। इसके बाद वह आनन फानन फ्लाइट से घर पहुंचे तो कमरे का नजारा देख होश उड़ गए। 

चोर छत के सहारे मकान में दाखिल हुआ और कमरे का ताला तोड़कर नगदी और जेवरात को उड़ा लिया। थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि फोन से सूचना दी गयी है। लिखित आवेदन मिलने कर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है की पिछले कुछ महीनों से नालंदा जिला में चोरी की घटनाएं बढ़ गयी है। बदमाश अधिकत्तर ऐसे घरों को निशाना बना रहे हैं जिसमें परिवार कहीं बाहर गए हुए रहते हैं।


नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News