बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

4 माह से बंद मकान को बदमाशों ने बनाया निशाना, चोरों ने उड़ाई लाखों की संपत्ति

4 माह से बंद मकान को बदमाशों ने बनाया निशाना, चोरों ने उड़ाई लाखों की संपत्ति

NALANDA : जिला मुख्यालय बिहारशरीफ में एक बार फिर से बंद पड़े मकान को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया है। ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत खैराबाद मोहल्ले का है। चोरी की घटना मोहल्ला निवासी शैलेंद्र रविदास के घर में हुई है।

घटना के संदर्भ में पीड़ित शैलेंद्र रविदास के भाई गौतम प्रकाश ने बताया कि पिछले 4 महीने से उनके भाई पूरे परिवार के साथ ईट भट्ठा पर काम करने के लिए दूसरे प्रदेश गए हुए हैं। आज सुबह एक महिला के द्वारा उन्हें सूचना मिली कि उनके भाई के घर के मुख्य दरवाजे पर लगा ताला टूटा हुआ है। जिसके बाद वे भाई के घर पहुंचे तब देखा कि घर के अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा हुआ है। घर मे रखे कीमती सामान जैसे कि सोने-चांदी के जेवरात, बर्तन,एलईडी टीवी समेत करीब 5 लाख की संपत्ति  की चोरी कर ली है। 

फिलहाल गौतम प्रकाश ने चोरी की घटना के बारे में अपने भाई शैलेंद्र रविदास को जानकारी दे दी है। पीड़ित परिवार घर लौटने की तैयारी कर रहा है।  मोहल्ले वासी पुलिस पर रात्रि गश्ती में डंडी मारी का आरोप लगा रहे हैं। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि मुख्य रास्तों पर तो पुलिस की पेट्रोलिंग रहती है। लेकिन गलियों में हॉक के जवान गस्त नहीं करते हैं। जिसके कारण आए दिन शहरी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं होती रहती है। 

बिहार थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर गई थी। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Suggested News