छपरा में बदमाशों ने की युवक से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर चाकू मारकर किया जख्मी

छपरा में बदमाशों ने की युवक से लूटपाट की कोशिश, विरोध करने पर चाकू मारकर किया जख्मी

CHAPRA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के कचहरी स्टेशन ओवरब्रिज के समीप लूट में असफल अपराधियों ने एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। जख्मी युवक गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र का दिनेश राजभर बताया जाता है। 

इस संबंध में घायल ने बताया कि वह एनसीसी कंपनी छपरा में डबल डेकर पूल निर्माण में मजदूरी का काम करता है। वह अपने घर से काम करने के लिए छपरा कचहरी स्टेशन उतरकर बाईपास की तरफ जा रहा था। तभी अपराधियों ने उसे घेर कर मोबाइल तथा नगदी की मांग की। जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। वही युवक ने बताया की सबसे पहले मुझे रोककर मोबाइल तथा नगदी की मांग की। मैंने विरोध किया तो हम दोनों के बीच में हाथापाई होने लगी। 

तभी पीछे से दूसरे अपराधी ने चाकू निकालकर  पीठ में दो चाकू मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद युवक जीआरपी थाने पहुंचा। जहां ड्यूटी पर तैनात कर्मी उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए। 

इस संबंध में पुलिस कर्मियों ने बताया कि युवक थाने पर पहुंचने के बाद खून से लथपथ था और उसकी स्थिति को देखते हुए प्राथमिक इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने युवक की स्थिति नाजुक बताई है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News