तेजप्रताप को भितरघात का भय,मीसा भारती के लिए संभाला चुनावी मोर्चा

तेजप्रताप को भितरघात का भय,मीसा भारती के लिए संभाला चुनावी मोर्चा

पटना : परिवार से नाराज चल रहे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव आज अपनी बड़ी बहन और पाटलिपुत्र से राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। वे आज पहली दफा इस संसदीय क्षेत्र के मनेर विधानसभा में चुनाव प्रचार करेंगे।तेजप्रताप आज मनेर के 17 गांवों में जनसंपर्क और छोटी सभाएं करेंगे।तेजप्रताप मनेर में भितरघात के भय से आशंकित हैं।लिहाजा तेजप्रताप ने मनेर पर पूरा ध्यान केंद्रित किया है।

दरअसल पाटलिपुत्र सीट पर उम्मीदवारी को लेकर भी इस बार जिच कायम थी। जानकार बताते हैं कि तेजस्वी इस बार के चुनाव में मीसा भारती की बजाय उस इलाके के जमीन से जुड़े एक विधायक को चुनावी मैदान में उतारना चाहते थे। लेकिन इस बात पर लालू परिवार में बवाल हो गया ।तेज प्रताप ने भी इस पर मोर्चा खोल दिया। आखिरकार एक बार फिर से मीसा भारती को पार्टी ने पाटलिपुत्र लोकसभा से उम्मीदवार घोषित किया।कुछ दिन पहले मीसा भारती का टिकट कटने की खबर से तेज प्रताप भी आग बबूला हो गए थे उन्होंने खुले तौर पर मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र पर हमला बोला था। तेज प्रताप ने कहा था कि अगर टिकट मिलेगा तो उनकी बड़ी बहन को।

कुछ दिन पहले तेजप्रताप और भाई वीरेंद्र के बीच जमकर बयानबाजी हुई थी।तेजप्रताप ने यहां तक कह दिया था कि भाई वीरेंद्र को वे जानते तक नही।हालांकि भाई वीरेंद्र ने बिना नाम लिए ही तेजप्रताप पर हमला बोलते हुए कहा था कि वे लालू प्रसाद और तेजस्वी को जानते हैं।बाकी कौन क्या बोल रहा इसका कोई मतलब नही।दरअसल तेजप्रताप  को आशंका है कि भाई वीरेंद्र की नाराजगी की वजह से कहीं मनेर में  भीतर घात न हो जाये।लिहाजा तेजप्रताप के फोकस मनेर है।लिहाजा आज वे इस इलाके के 17 गांव में धुंआधार प्रचार करेंगे।आज देखना दिलचस्प होगा कि तेजप्रताप के चुनावी प्रचार में भाई वीरेंद्र या उनके समर्थक तेजप्रताप के साथ आते हैं या नही।

Find Us on Facebook

Trending News