पूर्व विधायक के घर के पास लापता बच्चे का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

पूर्व विधायक के घर के पास लापता बच्चे का मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

खगड़िया. जिले के अलौली विधानसभा के पूर्व राजद विधायक चंदन कुमार के पैतृक घर के पास से कल सुबह में लापता हुए एक मासूम बच्चे की लाश आज बरामद हुई है. दो साल के दर्शन कुमार का आज पानी से भरे गड्ढे से लाश बरामद हुई है. मृतक के परिजन बच्चे की गला दबाकर हत्या होने की बात कह रहे हैं.

हालांकि गंगौर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में कर ली है और मामले छानबीन कर रही है. वहीं परिजन पुलिस प्रशासन पर मामले को दबाने और गम्भीरता से नहीं लेने का आरोप लगा रहे हैं. घटना गंगौर ओपी इलाके के खड़गा-तिरासी गांव की है, खबरों के बारे में बताया जाता है कि ग्रामीण चिकित्सक संजीत कुमार अपने दो साल के बेटे दर्शन कुमार के साथ पूर्व विधायक चंदन कुमार की मां को सूई देने उनके घर पर गए थे.

पिता संजीत कुमार इंजेक्शन देने में व्यस्त हो गए. इसी दौरान उनका बेटा खेलते-खेलते पूर्व विधायक घर से बाहर निकल गया. इसी बीच बच्चे के चिल्लाने की आवाज आई. इसके बाद संजीत बाहर निकला तो उनका बेटा गायब था. कल से ही संजीत अपने बेटे की खोजबीन कर रहा था. आज पानी से भरे गड्ढे में मासूम का शव बरामद हुआ. मृतक के परिजनों की माने तो बच्चे की गला दबाकर हत्या करके लाश को पानी फेंक दिया गया है. 

Find Us on Facebook

Trending News