BIHAR NEWS : चुनाव ड्यूटी से गायब रहना प्रोफ़ेसरों को पड़ा महंगा, थाने ने दर्ज हुआ एफआईआर

BIHAR NEWS : चुनाव ड्यूटी से गायब रहना प्रोफ़ेसरों को पड़ा महंगा, थाने ने दर्ज हुआ एफआईआर

CHHAPRA : एक ओर जहां पूरा प्रशासन नगरा के 10 पंचायतों में शांतिपूर्ण चुनाव के सफल संचालन को लेकर अपनी अंतिम तैयारियों में व्यस्त था। वहीं प्रखंड के पंचायत चुनाव के लिए प्रतिनियुक्त दो पेट्रोलिंग मजिस्ट्रेट यानी पीसीसीपी ड्यूटी से गायब पाए गए। इस मामले को लेकर नगरा बीडीओ प्रशांत कुमार ने पंचायत आम निर्वाचन में बाधा पहुंचाने को लेकर एफ आई आर दर्ज कराने के लिए पत्र लिखा है। 

मिली जानकारी के अनुसार निर्वाचित पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी ने इस बावत जानकारी दी की आम निर्वाचन चुनाव को लेकर पीसीसीपी के रूप में सारण जिला अधिकारी ने पीसीसीपी संख्या 1151, पिन नंबर 1700209, जगदम कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रविंद्र प्रसाद सिंह तथा सीसीपी संख्या 1191 पिन नंबर 1725846 गंगा सिंह कॉलेज की प्रोफ़ेसर अभिषेक चतुर्वेदी को तैनात किया था। 

लेकिन उक्त दोनों प्रोफ़ेसरों  बिना सूचना के अपने कर्तव्य से गायब पाए गए। जिस पर  जिले के अपर समाहर्ता (एडीएम) डॉक्टर गगन के निर्देश पर नगरा प्रखंड के निर्वाचित पदाधिकारी सह प्रखण्ड विकास पदाधिकारी प्रशांत कुमार ने नगरा ओपी थाने को एफ आई आर दर्ज कराने को लेकर पत्र भेजा है।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News