पटना से लापता लड़की को मानव तस्करों ने किया था गायब, 23 दिन बाद बरामद हुई गुमशुदा का सनसनीखेज खुलासा

पटना से लापता लड़की को मानव तस्करों ने किया था गायब, 23 दिन बाद बरामद हुई गुमशुदा का सनसनीखेज खुलासा

पटना. राजधानी पटना के कदमकुआं इलाके से लापता एक छात्रा को पुलिस ने 23 दिनों के बाद सकुशल बरामद कर लिया गया है. साथ ही इस गुमशुदगी के मानव तस्करी से जुड़े होने की बात सामने आई है. मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा से जुड़ा है. छात्रा बीते 19 दिसंबर को घर से रोजाना की तरह घूमने निकली जो रात तक घर वापस नहीं लौटी. किसी अनहोनी की आशंका से बूढ़े पिता और माँ ने कदमकुआं थाना पहुँच पुलिस को इसकी पूरी जानकारी दी. परिजनों की माने तो बरामद छात्रा मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर है जिसका फायदा उठाकर कोई उसे अपने साथ ले भगा.

हालाँकि मामले की गंभीरता को देखते हुए कदमकुआं थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार ने सब इन्स्पेक्टर नवीन कुअंर के नेतृत्व में एक टीम बनाकर जाँच का जिम्मा दिया. पुलिस सूत्रों की माने तो परिजनों के मोबाईल पर जावेद नाम का युवक उन्हें धमकी दिया करता था. इसकी सघनता से जाँच और नंबर ट्रेस कर पुलिस किशनगंज के लिए रवाना हुई. पुलिस ने तीन दिनों तक लगातार किशनगंज में ढेरा जमाया जिसके बाद कामयाबी हासिल हुई.  मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने नंबर को सर्विलांस पर रख उसके लोकेशन का पता किया. जहाँ से लापता बंधक बनाई गई छात्रा को सकुशल बरामद कर मामले के मुख्य आरोपी जावेद उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर पटना ले आई है. 

परिजन जहाँ एक ओर पटना पुलिस को धन्यवाद करते नहीं थक रहे वहीं दूसरी तरफ आरोपी युवक जावेद के बारे में बताया कि वो फोन पर धमकियाँ दिया करता था. छात्रा के बारे में पूछे जाने पर उसे जान से मारकर रेलवे ट्रैक पर फेंकने की बात कहता था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी जावेद ने तस्करो के हाथ छात्रा को बेचने की बात स्वीकार की है. पुलिस अब आरोपी जावेद से आगे की पूछताछ कर तस्करो के नेक्सस को खंगालने में जुट गई है.


Find Us on Facebook

Trending News