अर्धनग्न अवस्था में युवती की लाश मिलने से सनसनी, जंगल की खाक छान रही पुलिस

अर्धनग्न अवस्था में युवती की लाश मिलने से सनसनी, जंगल की खाक छान रही पुलिस

NAWADA : नवादा के जंगल में शुक्रवार की सुबह एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। लाश रजौली थाना के भड़रा गांव से जंगल जाने वाले रास्ते के किनारे पड़ी हुई थी। इससे आसपास के गांवों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि महिला की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की पड़ताल कर रही है। 

शुक्रवार को सबसे पहले चरवाहों की नजर अज्ञात लाश पर पड़ी, जिसके बाद पुलिसवालों को खबर दी गयी। रजौली थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को झाड़ी से बाहर निकालती है। पुलिस ने बताया कि लाश देखने से ऐसा लग रहा है कि महिला की उम्र 25 से 30 साल रही होगी। अभी तक युवती की पहचान नहीं हो पायी है। युवती की लाश इतनी सड़ चुकी थी कि उसको पहचानना मुश्किल हो रहा था। 

युवती की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी। काफी देर तक शिनाख्त का प्रयास किया गया। लेकिन सफलता नहीं मिली। रजौली थाना के एसआई ने आशंका जतायी है कि महिला की लाश यहां चार-पांच दिनों से पड़ी हुई थी जिससे उसकी लाश में कीड़े लग गए थे। बाद में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रवि रंजन कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल सकता है कि युवती की हत्या हुई है या अन्य किसी कारण से उसकी मौत हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News