घर से कुछ दूरी पर मिला आठ दिन से लापता किशोरी का शव, गले पर थे धारधार हथियार से काटे जाने के निशान

घर से कुछ दूरी पर मिला आठ दिन से लापता किशोरी का शव, गले पर थे धारधार हथियार से काटे जाने के निशान

SASARAM : रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र से आठ दिन पहले नवरात्रि के दिन लापता 14 वर्षीय किशोरी का शव (ROHTAS POLICE) पुलिस ने बरामद किया है। बच्ची का शव उसके घर से महज 500 मीटर की दूरी पर बरामद किया गया। परिजनों के मुताबिक बरामद शव के गर्दन पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं. जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या (Murder) की गई है। वहीं शव मिलने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी है।

किशोरी की लाश चेनारी थाना क्षेत्र के तेतरी गांव से बरामद की गई है. मृतक किशोरी की पहचान चेनारी थाना क्षेत्र के डोईया गांव के रहने वाले लाल बहादुर सिंह यादव की 14 साल की पुत्री निभा कुमारी के रूप में की गयी है। बताया जा रहा है कि किशोरी बीते 14 अक्टूबर को नवरात्रि की रात में अचानक घर से गायब हो गई थी। जिसके बाद से ही बच्ची की लगातार तलाश की जा रही थी लेकिन वह नहीं मिली. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत की। थाने में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और बीती रात पुलिस ने घर से 500 मीटर की दूरी पर तेतरी गांव के निकट से बच्ची का शव बरामद किया. इधर परिजनों को जैसे ही बच्ची का शव बरामद होने की जानकारी मिली, परिवार में कोहराम मच गया. 

नौवीं कक्षा की छात्रा थी मृतका

जानकारी के मुताबिक किशोरी नवीं कक्षा की छात्रा थी.मृतक बच्ची के पिता लाल बहादुर सिंह ने बताया कि आम दिनों की तरह ही 14 अक्टूबर को वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ सोए हुए थे. जब सुबह में उठे तो घर से उनकी बेटी गायब थी. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई और अब उसका शव बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गयी है।

Find Us on Facebook

Trending News