बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चोरों का आतंक, घर के आगे से महिला सिपाही के पति की बाइक को किया गायब

नवादा में चोरों का आतंक, घर के आगे से महिला सिपाही के पति की बाइक को किया गायब

NAWADA : जिले में बेख़ौफ़ होकर अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अपराधियों ने पुलिस लाइन के पास से बाइक की चोरी कर ली। जिसके बाद पीड़ित ने थाना में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी है। 

बता दें कि सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर निवासी सूरज कुमार के धर्मपत्नी उषा कुमारी बिहार पुलिस में नवादा में तैनात थी। जिन्हें ट्रांसफर होने के बाद जहानाबाद जाना था। इसी को लेकर पति को उषा ने नवादा बुलाया था। जैसे ही पति नवादा आए और गाड़ी लगाकर घर के अंदर गए। उसी दौरान दो बाइक सवार ग्लैमर गाड़ी से पहुंचे, जिनका नंबर बीआर 27L 8958 है। इसके बाद घर के आगे से अपाचे गाड़ी को लेकर फरार हो गए। जैसे ही सामान लेकर बाहर निकले तो गाड़ी गायब थी। 

उन्होंने गाडी का काफी खोजबीन किया। लेकिन कहीं पर गाड़ी उनकी नजर नहीं आई। फिर अचानक घर के सीसीटीवी कैमरा का फुटेज जाकर चेक किया तो उसमें नजर दो युवक उनकी गाड़ी की चोरी करते नजर आये। जिसके बाद आनन-फानन में उषा कुमारी ने अपने पति सूरज कुमार के साथ नगर थाना पहुंचकर आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी। उषा कुमारी ने बताया की हमारा ट्रांसफर जहानाबाद हुआ है। पति को हम जहानाबाद पहुंचाने के लिए बुलाये थे। सामान को पैक करने के बाद निकलने वाले ही थे कि उसी दौरान हमारे घर के आगे से बाइक की चोरी हुई है। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News