बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लापता युवक का मिला शव, प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप

लापता युवक का मिला शव, प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप

नालंदा. जिले के  इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग गांव के समीप सड़क किनारे युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई । युवक की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसनगंज निवासी स्वर्गीय अर्जुन नेट के 32 वर्षीय पुत्र ललटू सपेरा के रूप में की गई है । मृतक के भाई आजाद सपेरा ने बताया कि 15 मई को भाई शादी समारोह से लौट कर घर आया था. इसी बीच गांव के ही महेश चौहान का पुत्र अनुराग चौहान उसे घर से बुलाकर ले गया। तब से वह वापस नहीं लौटा। 

आजाद ने कहा कि काफी खोजबीन के बाद पता चला कि उसके भाई की हत्या हो गई. शव को गुलजारबाग गांव के समीप लाकर फेंक दिया । उसका कहना है कि ललटू का गांव के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था । जिसका विरोध अनुराग चौहान किया करता था । उसने आरोप लगाया कि इसी खुन्नस में उसने हत्या कर दिया । 

इस्लामपुर थाना अध्यक्ष  चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि रविवार की देर शाम युवक की लावारिस लाश मिली थी जिसकी पहचान हसनगंज गांव निवासी ललटू  सपेरा के रूप में की गयी है । परिजन द्वारा हत्या की बात बताई जा रही है । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा की युवक की मौत कैसे हुई है । मामले की छानबीन की जा रही है ।


Suggested News