बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा पहुंचकर हत्या पर जताया दुख

राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक, सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा पहुंचकर हत्या पर जताया दुख

DESK. कांग्रेस नेता राहुल गांधी दिवंगत गायक और पार्टी नेता सिद्धू मूसेवाला के गांव मानसा में उनके आवास पर पहुंचे। राहुल गांघी ने मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की और सिंगर की हत्या पर दुख जताया। मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू मूसेवाला सिंगर के साथ ही कांग्रेस पार्टी के नेता भी थे। उन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मनसा सीट से चुनाव भी लड़ा था। इसी दौरान मूसेवाला की राहुल गांधी से मुलाकात भी हुई थी। हालांकि आप प्रत्याशी विजय सिंगला के हाथों पराजित हो गए थे। 

 राहुल ने सिंगह मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह मिलकर दुख व्यक्त किया। राहुल के साथ प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह  राजा वड़िंग सहित कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। राहुल गांधी के इस मुलाकात के दौरान घर के भीतर मीडिया को जाने की इजाजत नहीं दी गई। राहुल वहां शोक सभा में भी शामिल हुए।

राहुल की सुरक्षा में भी चूक: मानसा जा रहा राहुल गांधी की सुरक्षा में भी बड़ी चूक की खबर मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब राहुल का काफिला मूसेवाला की घर की ओर जा रहा था, उसी दौरान रास्ते में वह भटक गया। करीब 15 मिनट तक उनका काफिला गलत रूट पर ही आगे बढ़ता रहा। बाद में सही रूट पर लाया गया। बता दें कि राहुल चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से मूसेवाला के घर के लिए निकले दोपहर करीब 12 बजे वे सिंगर के घर पहुंचे।

पंजाब के मनसा जिले के जवाहर गांव में रविवार 29 मई को सिद्धू मूस वाला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक पंजाबी गायक की ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि गोली लगने के 15 मिनट के भीतर उसकी मौत हो गई और उसके शरीर में 19 गोलियां लगी थीं।


Suggested News