बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में दर्दनाक हादसा, मिट्टी धंसने से 1 बच्ची की मौत 4 घायल

खगड़िया में दर्दनाक हादसा, मिट्टी धंसने से 1 बच्ची की मौत 4 घायल

KHAGADIYA : गुरुवार को खगड़िया में मिट्टी धंसने से एक बच्ची की मौत हो गई जबकि चार बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. यह दर्दनाक हादसा बेलदौर थाना क्षेत्र के चोथली गांव की है, जब कई बच्चे पर्व को लेकर मिट्टी निकालने कोसी नदी के किनारे गए थे. इसी दौरान नदी किनारे की मिट्टी धंस गई और पांच बच्ची इसकी चपेट में आ गई.  

पांच बच्चों को मिट्टी के निचे दबा देख अन्य बच्चे  शोर मचाने लगे. बच्चों का शोर सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी बच्चियों का बाहर निकाला, जिसके बाद सभी की हालत को देखते हुए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक बच्ची की मौत हो गई. मृत बच्ची की पहचान चौढ़ली गांव निवासी अरविंद भगत की बेटी नंदनी कुमारी के रूप में हुई है. बाकि अन्य बच्चियों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सहरसा रेफर कर दिया गया है. 

घटना के सम्बन्ध के बारे में लोगों का कहना है कि दिवाली की साफ-सफाई को लेकर घर की लिपाई-पुताई चल रही थी.जिसके लिए ही बच्चे नदी किनारे मिट्टी लाने गई थी. तभी यह हादसा हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल बच्चियों का हाल जाना और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.


Suggested News