बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

MLA अमानतुल्लाह खान को ईडी ने किया गिरफ्तार, गिरिराज सिंह ने कहा- "AAP पूरी तरह से अपराधियों से घिरी हुई पार्टी है"

MLA अमानतुल्लाह खान को ईडी ने किया गिरफ्तार, गिरिराज सिंह ने कहा- "AAP पूरी तरह से अपराधियों से घिरी हुई पार्टी है"

DELHI- आम आदमी पार्टी के  विधायक अमानतुल्लाह खान के बाटला हाउस स्थित घर पर ईडी वक्फ ने बोर्ड से संबंधित भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी की. ईडी द्वारा सोमवार सुबह-सुबह अमानतुल्लाह खान के घर पर छापेमारी की जा रही है. इसको लेकर अमानतुल्लाह ने एक वीडियो भी शेयर किया है. अपने इस वीडियो में उन्होंने कहा कि आज सुबह-सुबह 7 बजे ईडी वाले मेरे घर पर हैं. इस मामले में विधायक अमानतुल्लाह खान को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है.

ईडी सूत्रों के अनुसार टीम जब अमानतुल्लाह के घर पहुचीं तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. ईडी टीम उनके घर पर वक़्फ़ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच को लेकर पहुंची है. ईडी के अधिकारी अमानतुल्ला से पूछताछ कर रहे हैं. इससे पहले ईडी के अधिकारी फ्लैट के बाहर बिल्डिंग की सीढ़ियों पर खड़े थे. उन्होंने कहा, "सर्च वॉरेंट के नाम पर ईडी वाले मुझे अरेस्ट करने आए हैं. मेरी सासू मां को कैंसर है और 4 दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है. उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने ईडी के सभी नोटिस का जवाब दिया है और उन्होंने आरोप लगाया है कि उनपर फर्जी आरोप लगाए जा रहे हैं". 

इसपर आप विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां ईडी की छापेमारी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी तरह से अपराधियों से घिरी हुई पार्टी है. जिस पार्टी के मुख्यमंत्री जेल में हैं, कोई किसी घोटाले और कोई किसी घोटाले में अंदर है. कोई व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं होता है. अगर अमानतुल्लाह खान पर कोई आरोप हैं तो कोर्ट में उसका निर्णय होगा.


Suggested News