बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक अमीनुल इस्लाम गिरफ्तार, क्वॉरेंटाइन सेंटर को बताया था डिटेंशन सेंटर से भी बदतर...

विधायक अमीनुल इस्लाम गिरफ्तार, क्वॉरेंटाइन सेंटर को बताया था डिटेंशन सेंटर से भी बदतर...

DESK : विधायक जी को क्वॉरेंटाइन सेंटर पर सवाल उठाना महंगा पड़ गया है। विधायक अमीनुल इस्लाम ने कहा था की क्वॉरेंटाइन सेंटर डिटेंशन सेंटर से भी बदतर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कोविड-19 की आड़ में एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने की बात भी कही थी। विधायक के वायरल ऑडियो क्लिप को आधार बनाते हुए डीजीपी के आदेश पर सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

विधायक ने कहा था कि कोविड 19 की आड़ में एक विशेष समुदाय को बनाया जा रहा है निशाना
विधायक अमीनुल इस्लाम का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल वायरल हो रहा है जिसमें वह कथित तौर पर कह रहे हैं कि कोविड-19 की आड़ में एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने की साजिश है और जो लोग क्वॉरेंटाइन हैं उन्हें मार दिया जाए। इतना ही नहीं विधायक जी आगे कहते हैं कि क्वॉरेंटाइन सेंटर्स डिटेंशन सेंटर से भी बदतर है, मैंने सुना है कि जो लोग एक या 2 महीने पहले तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे उन्हें क्वॉरेंटाइन में रखा गया है और उनके परिवार के सदस्यों को उनके पास जाने की अनुमति नहीं है। इसके बाद  एमएलए अमीनुल इस्लाम ने कहा कि करीब 5 से 10 लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में एक कमरे में रखा जा रहा है और उन्हें सिर्फ एक तकिया और गद्दा दिया गया है। उन्हें मच्छरदानी भी नहीं दी गई है उन्हें उचित तौर पर खाना पीना भी नहीं दिया जा रहा है।


विधायक का ऑडियो क्लिप हुआ वायरल
अखिल भारत भारतीय संयुक्त जनतांत्रिक मोर्चा के अधीन निर्वाचन क्षेत्र के विधायक अमीनुल इस्लाम का ऑडियो वायरल होने के बाद कौन है सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है बता दें की अमीनुल इस्लाम के वायरल ऑडियो में विधायक या कहते सुने जा रहे हैं की असम में बनाया गया क्वॉरेंटाइन सेंटर की हालत डिटेंशन सेंटर से भी बदतर है और खाना पीना भी सही से नहीं दिया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक अमीनुल इस्लाम में सोशल मीडिया पर कोविड-19 रोगियों और तबलीगी जमात के लोगों के साथ सरकार के निपटने के तरीकों पर लगातार सवाल उठाते रहे हैं।

Suggested News