विधायक अनन्त ओझा ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का किया दौरा, राहत सामग्री का किया वितरण

विधायक अनन्त ओझा ने बाढ़ग्रस्त इलाकों का किया दौरा, राहत सामग्री का किया वितरण

SAHIBGANJ : आज भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह राजमहल विधायक अनंत ओझा ने साहिबगंज सदर प्रखंड के बाढ़ से प्रभावित विभिन्न पंचायतों का दौरा किया. इस दौरान वे कई बाढ़ पीड़ित परिवार से मिले. इस दौरान वे छट्ठू टोला, मुसहरी, किसन प्रसाद दियारा, उत्तर मखमलपुर पंचायत, द मखमलपुर, गंगोता टोली में प्रभावित परिवारों से मिले. उन्होंने बाढ़ से प्रभावित परिवारो की कठिनाइयों को जाना. इस मौके पर सबसे अधिक पशुओं के चारा के बारे में लोगो ने हो रही कठिनाई से अवगत कराया. मुसहरी में ग्रामीणों ने अब तक राहत सामग्री नही मिलने की जानकारी दी. 

विधायक अनंत ओझा ने प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को दूरभाष से सभी गांवों में राहत सामग्री पहुचाने को कहा. वही किसन प्रसाद दियारावासियो ने विधायक अनंत ओझा के पहुँचने पर उनका आभार व्यक्त किया. ग्रामीणों ने बताया कि आज उनके गांव में PWD पथ होने के कारण जान माल को कम कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. सनद रहे कि विधायक अनंत ओझा ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से शोभनपुर भट्ठा से हाजीपुर दियारा तक लगभग 70 करोड़ की लागत से PWD पथ का निर्माण कार्य की स्वीकृति कराई थी . आज यह सड़क आपदा के समय साहिबगंज सदर प्रखण्ड के सभी ग्रामीण और पशुओं का सहारा बना है. 

बाढ़ पीड़ित स्थानों का दौरा करते हुए कई जगहों पर विधायक और भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहत सामग्री का वितरण किया गया. इस अवसर पर भाजपा के शिवशंकर यादव, रामदरस यादव, शत्रुघ्न यादव, अजय मिश्रा, पंकज चौधरी, संजय मंडल, जय प्रकाश ठाकुर, शिव दयाल सिंह, राजेश महतो सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे. 

साहिबगंज से रवि मिश्रा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News