बाहुबली विधायक अनंत सिंह का आरोप, विवेका पहलवान का भतीजा ने मचा रखा है लदमा में आतंक, मौके से एके-47 का दो खोखा बरामद

पटनाः मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह  के करीबी के घर पर फायरिंग हुई है।मौके से एक-47 का 2 खोखा बरामद किया गया है।घटना बाढ़ थाना क्षेत्र के अनंत सिंह के गांव लदमा की है जहां उनके एक करीबी के घर पर बीती रात फायरिंग हुई है।बताया जाता है कि रात में 5-6 लोग उसके घर पर आए और दरवाजा खुलवाया।जब उसने दरवाजा खोलने से इंकार किया तो फायरिंग कर चलते बने। पुलिस आज सुबह घटनास्थल पर पहुंची जहां से दो खोखा बरामद किया गया है। ।इस मामले में  अनंत सिंह के करीबी ने बाढ़ थाने में आवेदन दिया है।जिसमें अनंत सिंह के धूर विरोधी विवेका पहलवान और उसके भतीजा को आरोपित किया है।वहीं बाहुबली  विवेका पहलवान की तरफ से भी थाने में आवेदन दिया गया है ।  

बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने बताया कि लदमा गांव से 2 खोखा बरामद किया गया है।मामले में दोनों तरफ से आवेदन दिया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है और स्थिति पर नजर रखे हुए है।

न्यूज4नेशन से बातचीत में अनंत सिंह ने बताया कि विवेका पहलवान का भतीजा और उसके शागिर्दों के द्वारा लगातार हमारे करीबियों को टारगेट किया जा रहा है।पुलिस इस मामले को देखे और उस पर कार्रवाई करे।वहीं दूसरी तरफ विवेका पहलवान ने फोन पर न्यूज4नेशन से बातचीत में बताया कि उनके तरफ कोई फायरिंग  नहीं की गई है।

आपको बता देंं कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह और उनके धूर विरोधी विवेका पहलवान के बीच खूनी अदावत सालों से चल रही है।इस लड़ाई में अबतक कई लोगों की जान चली गई है।इधर बाहुबली विधायक अनंत सिंह आज सुबह ही अपने गांव लदमा पहुंच गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News